ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह से लगा दिया बैन

Entertainment India News

पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। इस बीच, म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने अपने यू-ट्यूब चैनल से पाकिस्तानी सिंगरों के गाने हटा लिए हैं। अब खबर आ रही है कि, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक बड़ा फैसला लेते हुए पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी रौनक सुरेश जैन ने बताया कि, हम सभी के लिए देश पहले है और हम सब देश के साथ खड़े हैं। प्रेस रिलीज जारी करते हुए उन्होंने बताया कि, एसोसिएशन की तरफ से पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह का बैन लगा दिया गया है। इसके बाद भी अगर कोई पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ काम करने की कोशिश करेगा तो उस पर भी एसोसिएशन की ओर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि, पुलवामा आतंकी हमले में देश के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए, जिसके बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ काफी गुस्सा व्याप्त है। राजनीति, खेल जगत और बॉलीवुड में भी इस घटना के बाद से काफी रोष है। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शहीदों के प्रति अपनी-अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस हमले की निंदा की है। वहीं, कई लोग शहीद के परिवारों की मदद के लिए भी आगे हैं। इस मामले में सिने एसोसिएशन ने एक बड़ा कदम उठाते हुए पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह का बैन लगा दिया है।