सुशांत और श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे में सभी किरदार दो अलग टाइमलाइन में नजर आएंगे

Entertainment

बॉलीवुड- सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे में फिल्म के सभी अहम किरदार दो अलगअलग टाइमलाइन में नजर आएंगे। फिल्म का एक पोर्शन 1992 में सेट है जबकि दूसरे पोर्शन में वही किरदार आज के समय यानी 2019 में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी बताते हैं, ‘फिल्म का हर किरदार कॉलेज गोइंग स्टूडेंट भी है और मिडिल ऐज भी है। 1992 के पोर्शन में सबको कॉलेज में बैचमेट्स और हॉस्टलमेट्स दिखाया गया है और 2019 के पोर्शन में उनके आपसी संबंध और महत्वाकांक्षाएं क्या और कैसे हैं, फिल्म उस पर बेस्ड है। इसका ट्रेलर फ्रेंडशिप डे पर रिलीज होगा।’

नितेश तिवारी खुद असल जिंदगी में आईआईटी मुंबई के पास आउट रहे हैं। इस फिल्म में ज्यादातर किरदार उनके बैच के अलावा सीनियर और जूनियर स्टूडेंट्स से इन्स्पायर्ड हैं। इसके बावजूद फिल्म में सीधे तौर पर आईआईटी मुंबई का नाम नहीं लिया है। उसके बजाय एक काल्पनिक कॉलेज का नाम लिया गया है। उसका नाम नेशनल कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी है। फिल्म इस साल 30 अगस्त को रिलीज होगी।

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो की रिलीज डेट 30 अगस्त होने से श्रद्धा की ही दो फिल्मों का क्लैश हो सकता है। दरअसल 30 अगस्त को ही सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा के साथ वाली श्रद्धा की फिल्म छिछोरे भी रिलीज होने वाली है, और इसकी रिलीज डेट के बदलने के चांस कम ही हैं।