Dream Girl Box Office Day 3 : Ayushmann की फिल्म पहुंची 50 करोड़ के पास, हिट होना तय

Entertainment

Dream Girl Box Office Day one : Ayushmann Khurrana की ‘ड्रीम गर्ल’ का ड्रीम रन जारी है। पहले ही वीकेंड पर इसने जबरदस्त कमाई दर्ज करवाई है और उम्मीद से कहीं ज्यादा हासिल किया है। शुरुआती तीन दिन में इसकी कमाई 40 करोड़ होना थी लेकिन इसे 44.57 करोड़ रुपए मिले हैं। यह कमाई बता रही है कि फिल्म 100 करोड़ तक आसानी से जा सकती है।

पहले दिन इसे 10.05 करोड़ रुपए मिले थे। दूसरे दिन कमाई बढ़कर 16.42 करोड़ रुपए हो गई थी। संडे और बढ़िया रहा, इसने फिर एक छलांग लगाई और जेब में 18.10 करोड़ रुपए आ गए। तीन दिन में इसे 44.57 करोड़ रुपए मिल चुके हैं, अब उम्मीद की जा सकती है कि 75 करोड़ का आंकड़ा पहले हफ्ते में पार होगा।

कुछ हिट फिल्मों की बात करें तो यह ‘राजी’, ‘स्त्री’ और ‘उरी’ से बेहतर कमाई कर रही है। ऐसा तब है जब सामने ‘छिछोरे’ जैसी हिट फिल्म है। नितेश तिवारी की ‘छिछोरे’ भी अब 100 करोड़ के करीब है और खूब पसंद की जा रही है।

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर माना जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन सात करोड़ कमाएगी लेकिन यह दस करोड़ ले आई है। इसी की बदौलत आयुष्मान खुराना को बेस्ट ओपनिंग मिली। मान लेना चाहिए कि आयुष्मान के खाते में एक हिट और जुड़ गई है। यह उनकी ढाई साल में छटी हिट है। 2017 की ‘शुभ मंगल सावधान’ से यह गिनती शुरू हुई थी।

हिंदी में ही इसे रिलीज किया गया है औ लगभग 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर यह है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन नुसरत भरुचा हैं और पहली बार यह जोड़ी बनी है। अन्नू कपूर ने आयुष्मान के पिता का रोल किया है और मनजोत सिंह हीरो के दोस्त बने हैं।

निर्देशक राज शांडिल्य हैं, उनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म को समीक्षाओं में भी तारीफ मिली है। तय है कि तारीफ के दम पर यह फिल्म अपनी कमाई करती रहेगी। इस फिल्म के गाने भी हिट हैं और फिल्म में करीब चार गानों को शामिल किया गया है।