बॉक्स ऑफिस पर जारी है ऋतिक-टाइगर की वॉर की कमाई

Entertainment India News

लगातार एक हफ्ते तक बेहतरीन कमाई करने के बाद आठवें दिन वॉर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आई है. बुधवार को फिल्म का कलेक्शन ग्राफ कम नजर आया. हालांकि वर्क‍िंग दिनों में फिल्मों की कमाई पर अक्सर हॉलीडे की तुलना में बड़ा फर्क देखा जाता है.

ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने ट्वीट कर वॉर के आठवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है. उन्होंने बताया कि 8वें दिन फिल्म ने 11.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का 228.15 करोड़ की कमाई कर ली है. ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर ने वीकेंड और फिर दशहरे में अच्छा खासा कारोबार किया. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं वॉर ने एक हफ्ते में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली. आठवें दिन के कलेक्शन को देखने के बाद लगता है फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी.
2 अक्टूबर को रिलीज वॉर ने भारत में 53.35 करोड़ की बंपर ओपनिंग की थी. इसी के साथ वॉर ने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बनाया. अब वीकेंड और दशहरे के बाद बुधवार को वर्क‍िंग डे होने की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर होना जाहिर है.

फिल्म अब भी कई फिल्मों को अलग-अलग मायनों में पीछे छोड़ती जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शंस ट्वीट कर बताए थे कि टॉप-5 ग्रॉसिंग फिल्म्स में कबीर सिंह और उरी के बाद वॉर सबसे ज्यादा चलने वाली फिल्म है.